बिहार: वैशाली में एसिड अटैक में 13 लोग घायल

by Rumana Alvi 4 years ago Views 2497

बिहार के वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर एक ही परिवार के 13 लोगों पर तेज़ाब से हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले में कई लोग घायल हो गए हैं।

एक पक्ष की तरफ से तेजाब से हमला किया गया जिसमें एक ही परिवार के दर्जनों लोग जख्मी हो गए, जख्मी में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए वैशाली के पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया।


वहीं मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल का कहना है, कि दो लड़कों के बीच शुरू हुआ झगड़ा यहां तक पहुंच गया। हालांकि पीड़ितों का कहना है कि ये पूरा मामला छेड़छाड़ से जुड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज़ाब का ये हमला वैशाली के दाउदनगर गांव में हुआ।

अधिक जानकारी के लिये वीडियो देखें

इससे ठीक एक दिन पहले अवध भगत और बालेंद्र शर्मा के परिवार के बीच मारपीट हुई थी। अवध भगत का आरोप है कि उनके घर की एक बच्ची के साथ बालेंद्र शर्मा के परिवार का एक लड़का अक्सर छेड़खानी करता है जिसकी वजह से विवाद बढ़ता गया।

आख़िर में बालेंद्र शर्मा के परिवार ने उनके परिवार पर एसिड से हमला कर दिया। तेजाब से किये गये हमले में 15 लोग शामिल थे। इस मामले में वैशाली के थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि एसिड अटैक के छह आरोपियों में से एक आरोपी फरार है जबकि 5 पुलिस की कस्टडी में है और झड़प में ज़ख्मी होने के कारण उनका भी इलाज कराया गाया है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed