बीसीसीआई की कमान संभालने के बाद गांगुली ने कहा- ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण से समझौता नहीं

by GoNews Desk 3 weeks ago Views 1905
After taking command of BCCI, Ganguly said- No com
ads
भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान माने जाने वाले सौरव गांगुली ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के रूप में कमान संभाल ली है। उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद मिले ब्लेज़र को पहनकर मंच पर आए।

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वो ब्लेज़र उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किये जाने के बाद मिला था। उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि मुझे ये अंदाज़ा नहीं था कि ये ब्लेज़र मुझे फिट नहीं आएगा।

Also Read: कठुआ दुष्कर्म मामला: अदालत ने एसआईटी के छह सदस्यों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया

उन्होंने कहा कि, बीसीसीआई को वो उसी तरह चलाएंगे जैसे उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को लीड किया है। गांगुली ने ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण को अपनी प्राथमिकता बताई।

उन्होंने भारतीय क्रिकेट के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे भारतीय टीम के लिये काफी महत्वपूर्ण आदमी हैं। हम हर संभव उनकी मदद करेंगे। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि चैम्पियन इतनी जल्दी खत्म नहीं होते, 'जब तक मैं यहां हूं, यहां हर किसी का सम्मान होगा।'

सौरव गांगुली के अलावा गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को सचिव, अरुण धूमल को कोषाध्यक्ष, बृजेश पटेल को आईपीएल का जनरल सेक्रेटरी, Jayesh George को ज्वाइंट सेक्रेटरी और Mahim Verma को उपाध्यक्ष बनाया गया है।