धोनी ने दिये टीम में वापसी के संकेत

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 1750
Team India
ads
धोनी के लगातार टीम से दूरी बनाए रखने के बाद से उनके सन्यांस या टीम में वापसी को लेकर सवाल उठते रहे है। लेकिन धोनी ने हाल ही में दिये अपने बयान से जनवरी में टीम में वापसी के संकेत दिये है।

आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट फेंस को इंतजार है कि महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया में वापसी कब करेंगे? 

Also Read: GoHeadlines - एक नज़र इस वक्त की बड़ी खबरों पर

क्रिकेट फेंस का ये इंतजार नए साल में ख़त्म हो सकता है। बुधवार को टीम में वापसी को लेकर पूछे गए सवाल में धोनी ने साफ़ कहा कि, 'इस मामले में जनवरी तक उनसे कुछ नहीं पूछा जाए'। मुंबई में हुए एक इवेंट में जब उनसे उनकी टीम में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया और उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा, 'जनवरी तक मत पूछो'।

इसके साथ ही धोनी को हाल ही में प्रैक्टिस करते भी देखा गया है। साल 2020 की शुरुआत में ही टीम इंडिया (Team India) तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका (Sri Lanka) की मेजबानी करेगी.

वीडियो देखें:

सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा, जबकि दूसरा मुकाबला 7 जनवरी को इंदौर में होगा. वहीं तीसरे मैच में दोनों टीमें दस जनवरी को पुणे में आमने-सामने होंगी. 

इससे पहले टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईएएनएस को जो इंटरव्यू दिया है उसमें साफ है कि धोनी के लिए रास्ते अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुए हैं। शास्त्री ने साफ कहा है, "धोनी को लेकर कयास नहीं लगाएं बल्कि आईपीएल तक का इंतजार करें।"

रवि शास्त्री का ये बयान से साफ है कि धोनी के लिए टीम के दरवाज़े खुले हैं और उनकी वापसी को लेकर नए बीसीसीआई चेयरमैन सौरव गांगुली, कोच रवि शास्त्री ने भी इस बारे में फैसला धोनी पर ही छोड़ा है।

आईसीसी विश्व कप 2019 में हार के बाद से धोनी के खुद को लगातार टीम से दूरी बनाए रखने से उनके संन्यास की अटकलें तेज थी लेकिन धोनी बयान के बाद ये क्यास लगाए जा रहे है कि जनवरी में होने वाली टी-20 सीरीज़ के साथ धोनी टीम में वापसी कर सकते है।