प्रीव्यू: आस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड (पांचवा टेस्ट)

by GoNews Desk 4 years ago Views 2179

England vs Australia 5th test preview
आस्ट्रेलियाई टीम गुरुवार से द ओवल मैदान पर होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच को जीतकर एशेज सीरीज में इतिहास रचना चाहेगी।वही दूसरी तरफ मेजबान इंग्लैंड सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है और उसकी कोशिश पांचवें मैच को जीतकर सीरीज 2-2 से बराबरी करने की होगी।

इंग्लैंड ने इस मैच के लिए टीम में दो बदलाव किया है। मेजबान टीम ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और क्रेग ओवर्टन की जगह हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स और सैम कुरेन को अंतिम एकादश में शामिल किया है।


दूसरी तरफ आस्ट्रेलिया टीम की नजरें 2001 के बाद से इंग्लैंड की धरती पर पहली बार एशेज सीरीज जीतकर इतिहास रचने की है।

आस्ट्रेलिया ने इस मैच के लिए हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श को अपनी 12 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। मार्श को ट्रेविस हेड की जगह टीम में चुना गया है। मार्श ने दिसंबर 2018 के बाद से आस्ट्रेलिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।

टीमें:

आस्ट्रेलिया: टिम पेन (कप्तान/विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड।

इंग्लैंड: जोए रूट (कप्तान), रोरी बर्न्‍स, जोए डेनले, सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।


 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed