धोनी के T-20 विश्व कप में खलने पर गांगुली ने कहा उन्हीं से पूछो

by GoNews Desk 4 days ago Views 1306
MS Dhoni
ads
एमएस धोनी के अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘कृपया धोनी से पूछें’… गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे जिस दौरान एक पत्रकार ने धोनी की टी20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘कृपया धोनी से पूछें.

दरअसल धोनी के जनवरी में टीम में वापसी की अटकलें धोनी के बयान के बाद से ही तेज़ हुई है। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान धोनी से टीम में वापसी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में धोनी ने कहा था कि जनवरी तक कुछ नहीं कहेंगे।

Also Read: तमिलनाडु और पुडुचेरी में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त

वहीं धोनी की टीम में वापसी को लेकर इससे पहले टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि धोनी के लिए टीम में वापसी के रास्ते पूरी तरह से खुले है। वहीं गांगुली ने पिछले दिनों कहा था कि धोनी के भविष्‍य पर फैसला करने के लिए अभी काफी वक्त है.

उन्होंने साथ ही कहा कि टीम थिंक टैंक के बीच इस बात को लेकर स्थिति बिल्कुल स्पष्ट है कि धोनी के भविष्य को किस तरह संभालना है. हालांकि गांगुली ने ये भी साफ कर दिया कि इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाएगी.