1st Test: टॉस जीत कर बांग्लादेश ने किया बल्लेबाज़ी का फैसला

by GoNews Desk 4 years ago Views 2164

India-Bangladesh First Test Indore
भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ये मैच Indore के Holkar Cricket Stadium में खेला जा रहा है और ये टेस्ट सीरीज भी आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है।

आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल में अभी भारत जहां 240 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर है, वहीं बांग्लादेश ने आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत अब तक एक भी मैच नहीं खेला है। टीम इंडिया इस समय काफी शानदार फॉर्म में है और उसने अभी बांग्लादेश को टी 20 सीरीज में 2-1 से हराया था।


अगर आंकड़ों पर नजर डालें तो तो दोनों टीमों के बीच अब तक कुल  9 टेस्ट मैच खेले गए हैं, जिसमें से भारत ने 7 मैच जीते हैं। इसके अलावा 2 मैच ड्रा रहे हैं। टेस्ट रैंकिंग में अभी भारत पहले और बांग्लादेश नवें नंबर पर है। भारत ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीती है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा। कोलकाता में खेले जाने वाला ये मैच डेनाइट होगा और ये भारत का पहला डेनाइट मैच है।

Playing XI

India: Mayank Agarwal, Rohit Sharma, Cheteshwar Pujara, Virat Kohli(c), Ajinkya Rahane, Ravindra Jadeja, Wriddhiman Saha(w), Ravichandran Ashwin, Umesh Yadav, Mohammed Shami, Ishant Sharma

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed