INDvsWI: वन-डे सीरीज़ का पहला मैच रविवार को (प्रीव्यू)

by GoNews Desk 4 years ago Views 2241

INDvsWI: First match of one-day series on Sunday (
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को Chennai के MA Chidambaram Stadium में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज को 2-1 से टी 20 सीरीज हराने के बाद अब टीम इंडिया की कोशिश वनडे सीरीज को भी जीतने की होगी।

Chennai के MA Chidambaram Stadium में रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया इस समय शानदार फॉर्म में हैं। टी 20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-1 से हराने के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें वनडे सीरीज पर है।


अगर आंकड़ों पर नजर डालें तो दोनों टीमें यहां बराबरी पर नजर आती है। वनडे में दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 130 मैच खेले गए हैं, जिनमें से दोनों टीमों ने 62-62 मैच जीते हैं। इसके अलावा जहां 2 मैच टाई रहे हैं, वहीं 4 मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला है। आईसीसी की वनडे रैंकिंग में अभी भारत पहले और वेस्टइंडीज सातवें  नंबर पर है।

वीडियो देखिये

वनडे सीरीज का दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में और तीसरा मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में जाकर टी20 सीरीज 3-0 और वनडे और टेस्ट सीरीज 2-0 से जीती थी।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed