ऑस्ट्रेलिया में जब भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने नहीं लिये पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से पैसे

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 1905
Pakistan tour of Australia 2019
ads
ऑस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट सीरीज के लिए पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाडियों से भारतीय मूल के टैक्सी ड्राइवर ने पैसे लेने से इंकार कर दिया। टैक्सी ड्राइवर के व्यवहार से खुश हुए खिलाड़ियों ने ड्राइवर की अपने साथ डिनर करते हुए सेल्फी शेयर जो इंटरनेट पर काफ़ी वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से किराया नहीं लिया। ड्राइवर के इस व्यवहार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ख़िलाड़ियों ने ड्राइवर को साथ डिनर करने को कहा। दरअसल भारतीय ड्राइवर पाकिस्तान टीम के पांच खिलाड़ियों को लेने होटल पहुंचा था।

Also Read: Sacred Games के लिये सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नवाजे गए नवाज़

इनमें यासिर शाह, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह शामिल थे। गाबा सटेडियम पहुंचने पर जब खिलाड़ियों ने उसे किराया दिया, तो उसने ये कहते हुए लेने से इनकार कर दिया कि वह उनका सम्मान करता है। इसके बाद खिलाड़ियों ने उसे सरप्राइज करते हुए कहा कि, अगर आप किराया नहीं ले सकते तो हमारे साथ डिनर कर लीजिए। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने ड्राइवर को एक भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर कराया साथ सेल्फी भी ली।

ये फ़ोटो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इस फ़ोटो को लेकर खूब चर्चा और पसंद भी किया जा रहा है। इस वाकया का एबीसी नेटवर्क ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एबीसी ने लिखा, 'भारतीय टैक्सी ड्राइवर और पांच पाकिस्तानी खिलाड़ियों की दिलकश कहानी।'