शाकिब अल हसन का भारतीय दौरा मुश्किलों में 

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 1365
Bangladesh India Tour
ads
बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल हसन का भारत दौरा अब मुश्किलों में लग रहा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की शर्तो का उल्लंघन करने के मामले में शाकिब को कारण बताओ नोटिस का सामना करना पड़ा जो अभी तक उन्होंने दिया है।  क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जब से शाकिब को कारण बताओ नोटिस मिला है, तब से उन्होंने टीम के अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया है। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हसन ने बांग्लादेश के एक प्रमुख अखबार 'प्रोथोम आलो' से कहा कि टीम बुधावार को भारत दौरे के लिए रवाना होगी और कुछ खिलाड़ी, खासकर शाकिब इस दौरे से बाहर रह सकते हैं।साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि "मुझे विश्वास है कि वे (खिलाड़ी) नहीं जाएंगे और वे इसके बारे में हमें तब बताएंगे जब हमारे पास इसे करने को लेकर कुछ नहीं होगा। मुझे नहीं पता। मैंने आज शाकिब से बात की है। देखते हैं वह क्या कहते हैं। यह दूसरों के लिए भी हो सकता है, लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि वे नहीं जाएंगे।"

Also Read: दिवाली पर प्याज़ और टमाटर के दामों में भारी उछाल

ये सारा किस्सा तब उठा जब शाकिब अल हसन ने एक टेलीकॉम कंपनी के ब्रांड एबेसेडर के रूप में ग्रामीणफोन कंपनी से जुड़े थे जबकि बीसीबी के खिलाड़ियों के साथ समझौतों के अनुसार, राष्ट्रीय अनुबंध के तहत आने वाले क्रिकेटर टेलीकॉम कंपनी से नहीं जुड़ सकते। बोर्ड शाकिब के इस रवैये से बेहद नाराज हैं और उन्होंने इसके लिए शाकिब को कारण बताओ नोटिस भेजा है।