बेन स्टोक्स ने एक विकेट से इंग्लैंड को दिलाई रोमांचक जीत

by GoNews Desk 4 years ago Views 1201

Stokes Leads England's Sensational Win In 3rd Ashe
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज़ सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीत लिया है।ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को जीत के लिए 359 रन का टॉरगेट दिया था, जिसे इंग्लैंड ने चौथे दिन ही 9 विकेट के नुकसान पर 362 रन बनाकर मैच एक विकेट से जीत लिया।

एक समय 286 रन के स्कोर पर इंग्लैंड के 9 खिलाड़ी आउट हो गए थे, लेकिन  बेन स्टोक्स और जैक लीच ने संभलकर खेला और टीम को मैच जिताया।दोनों के बीच आखिरी विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी हुई। मैच के हीरो बेन स्टोक्स रहे, जिन्होंने दूसरी पारी में नाबाद 135 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे। इससे पहले मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 179 और दूसरी पारी में 246 रन बनाए थे।


वहीं इंग्लैंड ने पहली पारी में 67 और दूसरी पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 362 रन बनाकर मैच एकविकेट से जीत लिया था। इस जीत के साथ ही दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ 1-1 से बराबर पर आ गई है।सीरीज़ का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 251 रनों से जीता था जबकि दूसरा मैच ड्रॉ रहा था सीरीज का  चौथा टेस्ट मैच 4 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा।

 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed