GoSports - एक नजर खेल की दुनिया की बड़ी खबरें पर

by GoNews Desk 4 weeks ago Views 2411
Top Sports news of the day PV Sindhu
March.11 (GoSports) - एक नजर खेल की दुनिया की बड़ी खबरें पर


बर्मिघम में जारी ऑल इंग्लैंड ओपन में भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया जबकि किदांबी श्रीकांत को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। सिंधु ने बुधवार को पहले दौर में अमेरिका की झांग बीवन को सीधे गेम में 21-14, 21-17 से हरा दिया।


Also Read: QissaGo - सिंधिया परिवार का शाही इतिहास

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैच की सीरीज का पहला वनडे मैच खेलेगी। 


भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने टी-20 विश्व कप फाइनल में आस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद क्रिकेट फैन्स से माफी मांगी है। मंधाना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने आठ मार्च को एमसीजी मैदान को भर दिया और पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया। परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा है और इसके लिए मैं वास्तव में आप सब से माफी मांगती हूं। लेकिन जिस तरह से आप सब का समर्थन मिला, उससे मैं बहुत खुश हूं और इस तरह का समर्थन हमें और ऊपर ले जाएगा।"


बांग्लादेश के संस्थापक और 'बंगबंधु' के नाम से मशहूर शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के अवसर पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है।इन दो मैचों का आयोजन 21 और 22 मार्च को होना था।


दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के कारण प्रतिष्ठित इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट को बुधवार को स्थगित कर दिया गया। इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन 19 से 22 मार्च तक यहां डीएलएफ गोल्फ एवं कंट्री क्लब में होना था।