भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट मैच पर गांगुली ने क्या कहा?

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 1906
What did Ganguly say on the first day-night Test m
ads
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि डे-नाइट का टेस्ट मैच खेल के सबसे बड़े प्रारूप को उसकी खोई हुई पहचान दिलाने में बड़ी भूमिका निभाएगा। भारत को 22 नवंबर से कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ अपना पहला डे-नाइट का टेस्ट मैच खेलना है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को ही भारत के साथ कोलकाता में पहले डे-नाइट के टेस्ट मैच को हरी झंडी दी।

गांगुली ने कहा, डे-नाइट का टेस्ट मैच एक बहुत बड़ा कदम है और हमारा मानना है कि यह दर्शकों और युवा बच्चों को स्टेडियम तक लेकर आएगा। मैं बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं कि ईडन गार्डन भारत में होने वाले पहले दिन-रात के टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा।

Also Read: ईमेल के लीक होने पर सामने आया यूरोपीय यूनियन के कश्मीर दौरे का सच

उन्होंने कहा, मैं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नज्मुल हसन और उनकी टीम को इतने कम समय में हमारे अनुरोध को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं भारत के कप्तान विराट कोहली को भी उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं।

गांगुली ने कहा, "यह भारतीय क्रिकेट में एक विशेष चीज की शुरुआत है। देश की क्रिकेट को आगे ले जाना ही नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और एपेक्स काउंसिल के सदस्यों की प्राथमिकता है।