कोरोना वायरस के कारण विश्व XI और एशिया XI के बीच टी-20 सीरीज स्थगित

by GoNews Desk 3 weeks ago Views 2639
Bangladesh Cricket
कोरोना वायरस के कारण बांग्लादेश में खेली जाने वाली एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच टी-20 सीरीज स्थगित कर दी गयी हैं। बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के अवसर पर  बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) दो टी-20 का आयोजन 21 और 22 मार्च को करने वाली थी।


बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि बोर्ड इस समय एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को आयोजित करने में समस्याओं का सामना कर रहा है। 

Also Read: SBI में सेविंग्स अकाउंट में मिनिमम बैलेंस नहीं रखने पर लगने वाला चार्ज खत्म

हसन ने कहा, "हमारे पास दो विकल्प थे। हमें 18 को कॉन्सर्ट आयोजित करना था। हमारे पास शुरुआत में इसे छोटे स्तर पर आयोजित करने की योजना थी, लेकिन हमने इसे भव्य तरीके से आयोजित करने का फैसला किया था। इसलिए हमने इसे अभी ना करने का फैसना लिया। यह कॉन्सर्ट अब 18 मार्च को नहीं होगा। जब स्थिति में सुधार होगी तब इसका आयोजन करेंगे।"

बीसीबी अध्यक्ष ने कहा, "हम 21 और 22 मार्च को इन दो मैचों का आयोजन करने में भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि खिलाड़ी आएंगे और वे यहां खेलेंगे। लेकिन इस समय हमने इन दो मैचों को भी स्थगित करने का फैसला किया है। हम आगामी महीनों में इसकी समीक्षा करेंगे, इसलिए तब तक के लिए इसे स्थगित किया जाता है।"

बांग्लादेश में रविवार को कोरोना वायरस के तीन मामले पॉजिटीव पाए गए थे।