ऐपल के नए और सस्ते आईफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 2825
Apple's new and cheap iPhone sales started on Flip
ऐपल का नया और सस्ता आईफोन भारत में आ गया है। ऐपल ने अपने नए वेरिएंट ऐपल आईफोन एसई 2020 को इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया था और भारतीय बाजार में इसकी बिक्री का बेसब्री से इंतज़ार था। फ्लिपकार्ट ने इसकी बिक्री को 20 मई को अपने प्लेटफार्म पर खोल दिया है। भारत में नए ऐपल आईफोन की कीमत 42,500 रुपये है। इससे पहले ऐपल ने आईफोन 11 लांच किया था, जिसकी कीमत अभी मार्किट में 70 हज़ार से शुरू है। 

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ऐपल आईफोन एसई 2020 की बिक्री भारत में शुरू नहीं हुई थी। लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर नए आईफोन की 20 मई से देश में बिक्री शुरू हो गई है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने ऐपल आईफोन एसई के अपग्रेडेड वेरियंट की बिक्री के लिए एक स्पेशल पेज बनाया है जिसपर 20 मई दोपहर 12 बजे से फ़ोन खरीदा जा सकेगा।

Also Read: देश में कोरोना से 3,303 मौतें, अबतक 42 हज़ार से ज़्यादा मरीज़ ठीक हुए

ऐपल आईफोन एसई में A13 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी के तीन स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध है। आईफोन एसई ऐल्युमिनियम और ग्लास डिजाइन से लेस है। इसमें 4.7 इंच रेटिना एचडी डिस्प्ले और बैक टच आई भी है। ये फ़ोन आईफोन के X वर्ज़न से हल्का है लेकिन भारत जैसे बाज़ार के लिए इसकी कीमत और फीचर अच्छे माने जा रहे है। 

इसकी सबसे ख़ास बात है की ये एक चार्ज में 13 घंटों तक वीडियो चला सकता है। ये हैंडसेट IP67 रेटिंग के साथ आता है यानी धूल और पानी से भी ये फ़ोन सुरक्षित रहेगा। आईफोन एसई एक मीटर पानी में 30 मिनट तक रहने पर भी ख़राब नहीं होता है। ऐपल ने नए आईफोन एसई में फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ वायरलैस चार्जिंग क्षमता भी दी है। वहीं इसमें आईफोन 8 वाली ही डिस्प्ले और बैटरी दी गई है।

Latest Videos

Facebook Feed