आर्ट लवर्स के लिए दिल्ली में इंडिया आर्ट फेयर 2020 की शुरूवात आज से

by Rumana Alvi 4 years ago Views 1207

India Art Fair 2020 starts from today
अगर आप धूमने-फिरने के साथ-साथ म्यूज़िक और आर्ट का शौक भी रखते हैं तो आप दिल्ली के इंडिया आर्ट फेयर का हिस्सा बनकर एक अलग खुशी का एहसास कर सकते हैं। क्या है इस आर्ट फेयर की खासियत आइए आपको बताते हैं।

डिफरेंट आर्ट के साथ रंगों से की गई ये अनोखी कारीगरी का नजारा आर्ट फेयर का हैं, जहां आर्ट लवर्स के लिए दिल्ली में इंडिया आर्ट फेस्ट की शुरुआत 30 जनवरी से हो गई हैं। 2 फरवरी तक चलने वाले इस फेस्ट में कला में रुचि रखने वालों के लिए काफी कुछ रहने वाला हैं।


वीडियो देखिये

ट्रेडिशनल से लेकर कंटेप्रेरी आर्ट के साथ ही देश-विदेश से आए एग्जिबिटर्स यहां अपने शानदार आर्टवर्क के साथ पहुंच गये हैं। देश-विदेश से आए कलाकारों के हुनर को जगह देने वाले इस आर्ट में अब रीजनल फोक आर्ट पर भी फोकस किया जा रहा हैं, ताकि छोटी जगह से आए कलाकार अपने हुनर को बाकी लोगों के सामने रख कर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी कला से अपना नाम कर सकें।

इस फेयर में दिल्लीवासियों को कई आर्ट गैलरीज एक साथ देखने को मिल रही हैं। बता दें कि दिल्ली में चल रहे आर्ट फेयर को इस बार कुछ ऐसे तैयार किया गया हैं, जहां लोग परिवार के साथ पहुंचने पर अलग-अलग थीम पर डेकोरेट कॉर्नर्स के साथ सेल्फी का मज़ा ले सके। साथ ही यहां आप जमकर खाने-पीने का लुत्फ भी ले सकते हैं।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed