Telangana Industry Minister KTR Invites Tesla's Musk To State For Business

by GoNews Desk Jan 16, 2022 • 10:36 AM Views 455

Telangana Minister for Industry and Commerce, K.T. Rama Rao, who is also the son of Chief Minister K. Chandrashekhar Rao, tweeted to Tesla co-founder and CEO Elon Musk and said that the state is open for business with the electric car maker. This came after Musk responded to a Twitter user asking about when the comany will set up production in India. Musk said that the firm is "still working on challenges with the Indian government".

Musk has cnsistently demanded a reduction in import duties while the government insists that Teslas should be produced locally.

तेलंगाना के शहरी विकास मंत्री केटी रामा राव ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को बिज़नेस साझेदारी के लिए निमंत्रण दिया है। केटीआर ने यह निमंत्रण तब दिया है जब पिछले दिनों एलन मस्क ने भारत में बिज़नेस शुरु करने से जुड़े एक सवाल के जवाब में भारत सरकार के साथ चुनौतियों के बारे में बात की थी। केटीआर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे हैं और तेलंगाना सरकार में मंत्री भी हैं।

उन्होंने कहा कि उनका राज्य स्थिरता की पहल में एक चैंपियन है और उनकी सरकार देश में व्यवसाय स्थापित करने की चुनौतियों के माध्यम से काम करने में टेस्ला के साथ साझेदारी करके खुश होगी। केटीआर ने ट्विटर पोस्ट में लिखा, “हे एलन, मैं भारत में तेलंगाना राज्य का उद्योग और वाणिज्य मंत्री हूं। भारत/तेलंगाना में दुकान स्थापित करने की चुनौतियों के माध्यम से काम करने और टेस्ला के साथ साझेदारी करने में खुशी होगी। हमारा राज्य सस्टेनेबिलिटी इनिशिएटिव्स में चैंपियन और भारत में एक शीर्ष बिजनेस डेस्टिनेशन है।"