नेटफ्लिक्स दे रहा है इस सीरीज का पहला ऐपिसोड फ्री देखने का मौका

by Lalita Kashyap 4 years ago Views 3489

Netflix is ​​giving a chance to watch the first ep
ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स अपनी ओरिजिनल सीरीज़ लेकर आया है जिसका नाम है 'Bard of Blood'. इसी के ज़रिये नेटफ्लिक्स अपने सब्सक्राइबर्स की संख्या बढ़ाने के लिए भी एक नया तरीका लाया है।

यूँ तो आपको नेटफ्लिक्स पर कोई भी सीरीज़ देखनी हो तो आपके पास उसका सब्सक्रिप्शन होना ज़रूरी है लेकिन इस सीरीज़ के पहले एपिसोड के लिए आपको किसी भी सब्सक्रिप्शन की ज़रुरत नहीं है।मतलब ये की आप नेटफ्लिक्स के होमपेज पर जाकर, बिना लॉगिन किये इसका पहला एपिसोड देख सकते है लेकिन सीमित समय तक।    


कहा जा रहा है की नेटफ्लिक्स इस सीरीज़ के ज़रिये एक्सपेरिमेंट कर रहा है और अगर ये कामयाब हो जाता है तो ऐसा आगे आने वाली सीरीज़ पर भी किया जायेगा। भारत से पहले नेटफ्लिक्स ऐसा बाकी देशों में भी कर चूका है।पिछले महीने mexico और columbia के दर्शकों को elite सीरीज़ का फ्री एपिसोड देखने को मिला।

वीडियो देखिये

नेटफ्लिक्स पहला ऐसा प्लेटफार्म नहीं है जिसने ये तरीका अपनाया हो, इससे पहले यूट्यूब भी ये तरीका अपना चुका है। आपको बता दे की फ़िलहाल नेटफ्लिक्स के, भारत में 1.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। 'Bard of Blood' 27 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई जिसे रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।ये एक स्पाई थ्रिलर है जिसमे इमरान हाश्मी लीड रोल में है।  

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed