लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर हरियाणा क्रिकेट खलने पहुँचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

by Ankush Choubey 3 years ago Views 5079

BJP MP Manoj Tiwari blown out the physical distanc
देश में कोरोना की चुनौती गंभीर होती जा रही है लेकिन सत्ताधारी दल के नेता ही इस महामारी को लेकर लापरवाह दिख रहे हैं। यह आरोप लगा है दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर जो दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर सील होने के बावजूद सोनीपत पहुंच गए। यहां मनोज तिवारी ने मैच भी खेला और इस दौरान मास्क नहीं लगा रखा था। मनोज तिवारी की मौजूदगी के दौरान फिज़िकल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी उल्लंघन हुआ।

हरियाणा की बीजेपी सरकार ने हाल ही में खिलाड़ी और आम जनता के लिए स्टेडियम में खेलने की अनुमति दी थी मगर यह भी कहा था कि इस दौरान वहां पर किसी भी तरह की भीड़ नहीं जुटनी चाहिए। कई तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि मनोज तिवारी बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के घंटो क्रिकेट एकेडमी में मौजूद रहे। इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने खुद यह वीडियो ट्वीट कर लिखा - ईश्वर सबको खेल भावना से ओतप्रोत रखे.. सब स्वस्थ रहें.. सबकी इम्युनिटी मज़बूत रहे..


हालांकि यह वीडियो वायरल होने के बाद मनोज तिवारी ने दावा किया कि उन्होंने सभी नियमों का पालन किया है.

यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी के किसी बड़े नेता ने ऐसा किया हो। इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर की सांवेर विधानसभा में, जहां उपचुनाव के लिए तैयारी चल रही है। वहां शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे तब उनके साथ इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला भी साथ थे। तब भी सभी नेताओं ने लॉकडाउन को दरकिनार करते हुए फिज़िकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी थी।

वीडियो देखिये 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed