नीतीश कुमार के हमले के बाद प्रशांत किशोर को घेरने में जुटी जेडीयू

by Ankush Choubey 4 years ago Views 1848

JDU to surround Prashant Kishore after Nitish Kuma
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के बीच पड़ी दरार अब खाई में बदल गई है. नीतीश कुमार के सनसनीखेज़ आरोप के बाद अब जेडीयू के दूसरे नेताओं ने भी प्रशांत किशोर पर हमला तेज़ कर दिया है. 

विवादित नागरिकता कानून की वजह से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के बीच पड़ी दरार अब खाई का रूप ले चुकी है. जेडीयू के नेता अब प्रशांत किशोर पर खुलकर हमला कर रहे हैं और उन्हें पार्टी के भीतर का कोरोना वायरस बता रहे हैं. 


अजय आलोक ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर पीएम मोदी और नीतीश कुमार का विश्वास नहीं जीत सके. वो आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी से बात करते हैं। ममता बनर्जी के साथ बैठते हैं। उन पर कौन भरोसा करेगा. वो जहां जाना चाहें, जा सकते हैं। इससे पहले नीतीश कुमार ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि उन्होंने प्रशांत किशोर को अपनी पार्टी में अमित शाह के कहने पर शामिल किया था.

इसपर प्रशांत किशोर ने ट्वीट के ज़रिए पलटवार किया. उन्होंने लिखा कि पार्टी ज्वाइन करने में अमित शाह की भूमिका बताकर नीतीश कुमार झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वाक़ई आप सच बोल रहे हैं तो कौन यह भरोसा करेगा कि अभी भी आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह के भेजे गए आदमी की बात न सुनें।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के बीच में यह दरार काफी पहले पड़ गई थी लेकिन विवादित नागरिकता क़ानून पर जेडीयू के समर्थन के बाद से विवाद बढ़ता चला गया. समर्थन की वजह से प्रशांत किशोर लगातार अपनी पार्टी और नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे हैं. प्रशांत किशोर के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार वर्मा भी सीएम नीतीश कुमार से नाराज़ चल रहे हैं.

वीडियो देखिये

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed