कर्नाटक में शाही शादी में खर्च होंगे 500 करोड़ रुपए!

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 2452

Royal wedding in Karnataka, will cost 500 crores!
कर्नाटक सरकार में मंत्री बीएस श्रीरामुलु की बेटी की शादी सबसे ज़्यादा खर्चीली शादी बन गई है। कहा जा रहा है की इस शादी में करीब 500 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं। एक लाख लोगों को न्योता भेजा गया है।

देश में यूं तो रोजाना ही शादियां होती हैं, लेकिन देश में एक शादी ऐसी भी हो रही है, जो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। कर्नाटक में हो रही ये शाही शादी अपने काफी ज्यादा महंगे खर्चे को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। ये शाही शादी कर्नाटक सरकार में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री और बीजेपी नेता बीएस श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की है।


रक्षिता की शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन रवि कुमार के साथ गुरुवार 5 मार्च को होनी है, लेकिन शादी से नौ दिन पहले 27 फरवरी से ही बेल्लारी में शादी के रस्मों रिवाज की शुरुआत हो गई थी। ये शाही शादी करीब 40 एकड़ ज़मीन पर हो रही है, जिसमें 15 एकड़ में केवल कार पार्किंग और 6 एकड़ में खाने की व्यवस्था होगी, वहीं 500 पंडित शादी कराने के लिए मौजूद होंगे। 

इस शाही शादी की तैयारी पिछले तीन महीने से चल रही है और बॉलीवुड के डायरेक्टर इस शादी का सेट तैयार कर रहे हैं। शादी के लिए एक और सेट बेल्लारी में भी बनाया जा रहा है जहां पर शादी के बाद रिसेप्शन होगा। शादी में दुल्हन को तैयार करने के लिए दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शाही शादी में करीब 500 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

वीडियो देखिये

शादी के लिए अब तक करीब एक लाख निमंत्रण पत्र भेजे जा चुके हैं, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई राजनेताओं, बिजनेसमैन और आम लोग भी शामिल हैं। निमंत्रण पत्र को भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है, जिसमें केसर, इलायची, सिंदूर, हल्दी और अक्षत लगा हुआ है। 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed