शिवसेना: कोरोना संक्रमण फैलने के लिए नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम ज़िम्मेदार

by Ankush Choubey 3 years ago Views 1391

Shiv Sena: Hello Trump program responsible for spr
शिवसेना ने मुंबई, दिल्ली और गुजरात में कोरोना संक्रमण फैलने के लिए नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को ज़िम्मेदार ठहराया है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में पार्टी के नेता संजय राउत ने लिखा है, 'इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि गुजरात में कोरोना वायरस का प्रसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए आयोजित विशाल जनसमूह के कारण हुआ. उन्होंने कहा कि ट्रंप के साथ आए कुछ प्रतिनिधियों ने बाद में मुंबई और दिल्ली का दौरा किया, जिससे वायरस का संक्रमण इन शहरों तक पहुंच गया.' मुंबई, दिल्ली और अहमदाबाद देश के सर्वाधित कोरोना प्रभावित शहरों में शामिल हैं. 

अपने लेख में संजय राउत ने लॉकडाउन की नीति पर भी सवाल उठाए. उन्होंने लिखा कि लॉकडाउन बिना किसी योजना के लागू कर दिया गया लेकिन अब जब संक्रमण पूरी तरह फ़ैल चुका है तो इसे हटाने का जिम्मा राज्यों के सिर मढ़ दिया गया है. 


वीडियो देखिए

संजय राउत ने बीजेपी पर महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार को गिराने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि विपक्ष में बैठी बीजेपी ने महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार को गिराने की तमाम कोशिशें की लेकिन हमारे गठबंधन के लिए कोई भी खतरा नहीं है। 

24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुजरात के अहमदाबाद में एक रोड-शो में हिस्सा लिया था, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए थे। रोड-शो के बाद दोनों देशों के नेताओं ने मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में एक लाख लोगों की जनसभा को संबोधित किया था। गुजरात में कुल मरीज़ों की संख्या 16,779 है जिनमे से 12,180 केस सिर्फ अहमदाबाद से है।  राज्य में कुल 1,038 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं जिनमे से 842 की मौत अहमदाबाद में हुई है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed