एमपी में केंद्रीय मंत्री का पांव छूने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी, लॉकडाउन के नियम टूटे

by Ankush Choubey 3 years ago Views 1480

Workers rush to touch Union minister's feet in MP,
मध्यप्रदेश में कोरानावायरस का संक्रमण 50 ज़िलों में पहुंच चुका है लेकिन इसके बावजूद राज्य में लॉकडाउन का सख़्ती से पालन नहीं हो रहा है. ताज़ा मामला केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का है जो अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना के श्योपुर पहुंचे तो लोगों की भीड़ जमा हो गई. नरेंद्र सिंह तोमर पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में ठहरे थे लेकिन उनके पांव छूने के लिए बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में होड़-सी मच गई. इस दौरान वहां सैकड़ों लोग जमा हो गए थे.

तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि सैकड़ों लोग मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को घेरे हुए हैं और कोई फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहा है. खुद मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी लोगों से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है.


सत्ताधारी बीजेपी के ऐसे बड़े नेताओं की एक फेरिस्त तैयार हो गई है, जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में लॉकडाउन समेत फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक पर रख दिया. पिछले दिनों दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी क्रिकेट खेलने हरियाणा के सोनीपत पहुंच गए थे जबकि दिल्ली हरियाणा बॉर्डर सील था. इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखा था और फिज़िकल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया.

इसी तरह मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट में मंत्री तुलसी सिलावट कार्यकर्ताओं से मिलने सांवेर पहुंचे थे तब उनके साथ इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला भी साथ थे. तब भी सभी नेताओं ने लॉकडाउन को दरकिनार करते हुए फिज़िकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी थी.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed