बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार थे एक्टर सुशांत सिंह: मुंबई पुलिस

by Ankush Choubey 3 years ago Views 5853

Actor Sushant Singh Rajput was suffering from Bipo
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई और पटना पुलिस के बीच ठनी हुई है. इस बीच मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे और दवाइयां ले रहे थे. उनकी मौत की वजह क्या रही, उसकी जांच की जा रही है. अबतक इस मामले में 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. 

It has come to surface that he had bipolar disorder, he was undergoing treatment and taking medicines for it. What circumstances led to his death is the subject of our investigation: Param Bir Singh, Mumbai Commissioner of Police on #SushantSinghRajputDeathCase https://t.co/B0truatyap


बिहार की पटना पुलिस सुशांत सिंह के पिता की तहरीर पर दर्ज एफ़आईआर के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची थी. पटना पुलिस में दर्ज एफआईआर में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवारवालों को आरोपी बनाया गया है. मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा सुशांत सिंह की मौत के बाद 16 जून को उनके पिता, उनकी बहन और उनके जीजा का बयान दर्ज किया गया था, लेकिन तब उन लोगों ने किसी पर शक ज़ाहिर नहीं किया था. उन्होंने यह भी साफ किया कि अभी तक की जांच में किसी भी पार्टी के किसी भी नेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है.

पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 18 करोड़ रुपए थे, जिनमें से 4.5 अभी भी हैं. अभी तक रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में सुशांत के अकाउंट से कोई डायरेक्ट ट्रांसफर का सबूत नहीं मिला है, लेकिन इसकी भी जांच की जा रही है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है. चाहे वो प्रोफेशनल दुश्मनी हो या फिर पैसों का लेन-देन और सेहत का एंगल हो. 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed