आगरा: मेयर ने शहर को बचाने की अपील की, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया था रोल मॉडल

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 2149

Agra: Mayor appealed to save the city, Health Mini
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यूपी के आगरा ज़िले को कोरानावायरस से लड़ने में रोल मॉडल बताया था लेकिन ज़मीनी हक़ीक़त इसके उलट है. आगरा कोरोनावायरस से यूपी का सर्वाधिक प्रभावित ज़िला है और यहां मरीज़ों की संख्या तक़रीबन 350 पहुंच गई है. हालात इतने ख़राब हैं कि मेयर नवीन जैन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर आगरा को बचाने की अपील की है.

आगरा के मेयर नवीन जैन ने 21 अप्रैल को सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को चिट्ठी लिखकर बताया कि आगरा में कोरोना मरीज़ों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अपनी चिट्ठी में उन्होंने शहर की चिकित्सा सुविधा के बारे में भी बताया जो लगभग ध्वस्त हो चुकी है.


उन्होंने कहा कि अगर किसी मरीज़ को दिल का दौरा पड़ता है तो उसके इलाज की सुविधाएं ज़िले में कम हैं. नर्सिंग होम गर्भवती महिलाओं को इलाज के लिए भर्ती नहीं कर रहे हैं. जो लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, उनके परिवारों को जांच के लिए कई कई दिन तक इंतज़ार करवाया जा रहा है.

मेयर नवीन जैन ने कहा कि आगरा बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रहा है और लोगों में घबराहट बढ़ रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर आगरा को बचाने की अपील की गई है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed