फर्रुखाबाद में बंधक बनाए गए सभी 23 बच्चों को पुलिस ने 10 घंटे बाद छुड़ाया, मुठभेड़ में बदमाश की मौत

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1491

Police rescued all 23 children held hostage in Far
यूपी पुलिस ने गुरुवार को फर्रुखाबाद जिले में बंधक बनाए गए सभी 23 बच्‍चों को देर रात सकुशल छुड़ा लिया। बंधक बनाने वाले आरोपी शख्स की पुलिस कार्रवाई के दौरान मौत हो गई। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को बचाने वाली पुलिस टीम को 10 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है।


यूपी के फर्रुखाबाद जिले में गुरुवार को बंधक बनाए गए सभी 23 बच्‍चों को पुलिस ने करीब 10 घंटे बाद देर रात सकुशल छुड़ा लिया। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई में आरोपी शख्स की मौत हो गई। घटना फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद के करथिया गांव की है, जहां गुरुवार को एक शख्स ने अपनी बेटी के जन्मदिन के बहाने बच्चों को घर पर बुलाया और बाद में सभी बच्चों को घर में बंधक बना लिया।


बच्चों को बंधक बनाने की खबर मिलते ही पुलिस और एटीएस मौके पर पहुंची और बच्चों को छुड़ाने को कोशिश की, लेकिन वो बच्चों को छुड़ा नहीं पाए। इस दौरान शख्स ने पुलिस पर फायरिंग की और हैंड ग्रेनेड भी फेंका। बाद में शख्स ने बारूद से घर को उड़ाने की धमकी भी दी।

वीडियो देखिये

देर रात करीब 1 बजे पुलिस ने गांववालों के साथ मिलकर घर का दरवाजा तोड़कर सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस  दौरान पुलिस की कार्रवाई में शख्स की मौत हो गई। आरोपी का नाम सुभाष बाथम था और वो हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आया था।

उधर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को बचाने वाली पुलिस टीम को 10 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed