भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

by Ankush Choubey 4 years ago Views 1036

ARREST WARRANT AGAINST CRICKETER MOHAMMED SHAMI
पश्चिम बंगाल की अलीपुर अदालत ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनके भाई हासिद अहमद की गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अदालत ने मोहम्मद शमी को 15 दिन के भीतर सरेंडर करने को कहा है

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने 2018 में मोहम्मद शमी पर मारपीट करने, यौन उत्पीड़न और हत्या की कोशिश करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे और केस दर्ज करवाया था। मोहम्मद शमी के तलाक का केस भी कोलकाता कोर्ट में विचाराधीन है।


अलीपुर कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि अगर 15 दिन के अंदर मोहम्मद शमी आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। फिलहाल मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्ट इंडीज दौरे पर हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद मोहम्मद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

वीडियो देखिये

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के साथ ही उनके बड़े भाई के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया था। हासिद अहमद के ख़िलाफ़ उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज है। पिछले साल हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई लड़कियों के साथ संबंध होने का आरोप लगाते हुए अपने फेसबुक पेज पर व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे।

इसके आलावा हसीन जहां ने ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया। जिसके बाद बीसीसीआई ने शमी को सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर किया था लेकिन जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को फिर से शामिल कर लिया था।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed