न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय T20I टीम की घोषणा

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 2929

Indian T20 team announced for New Zealand tour
न्यूजीलैंड दौरे के लिए रविवार को बीसीसीआई ने टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया।  टीम में जहां उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वापसी हुई है, वहीं संजू सैमसन को टीम से बाहर कर दिया गया है।

बीसीसीआई ने रविवार रात न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है। टीम में जहां उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वापसी हुई है, वहीं संजू सैमसन को टीम से बाहर कर दिया गया है। इसके अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र  सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या  को भी टीम में जगह नहीं मिली है।


रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम दिया गया था। न्यूजीलैंड दौरे में टीम इंडिया पांच मैचों की टी 20 सीरीज, 3 मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। सबसे पहले टी 20 सीरीज खेली जाएगी। टी 20 सीरीज का पहला मैच 24 जनवरी को Auckland के Eden Park में खेला जाएगा।  न्यूजीलैंड दौरा भारत का इस साल का पहला विदेशी दौरा होगा।

वीडियो देखिये

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया (टी 20)

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed