थोड़े अलग अंदाज़ का है मुंबई का ये ऑटो रिक्शा

by Rumana Alvi 4 years ago Views 1474

AN AUTO-RICKSHAW WITH A DIFFERENCE
यूं तो कई बार आपने ऑटो रिक्शा में सवारी कि होगी लेकिन इन दिनों मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर अपने यूनिक ऑटो की वजह से लोगों के साथ-साथ सोशल साइट्स पर भी छाए हुए हैं। 

यह ऑटो वाला एक अनोखे अंदाज में ऑटो में बैठने वाली सवारी के सफर को खूबसूरत और मनोरंजक बनाने के लिए अपने छोटे से ऑटो में दे रहे हैं यात्रियों को अनोखी सुविधा। मुंबई के ऑटो रिक्शा ड्राइवर सत्यवान गीते जो इनके रिक्शा में बैठने वाले यात्रियों को आरमदायक सफर मुहैया कराने के लिए अपने ऑटो में काफी सारी सुविधाएं दे रहे हैं।


इस छोटे से ऑटो में बैठने पर आप गार्डन जैसा मजा ले सकते हैं। फ़ोन को चार्ज कर सकते हैं, पीने के लिए साफ पानी के अलावा म्यूजिक का मजा ले सकते हैं, हेंड वॉश कर सकते हैं। सत्यवान गीते अपने ऑटो रिक्शा में सीनियर सीटिजन को फ्री राइड देते हैं। इसके आलावा वो अपनी सवारी को फ्री में हेल्थ टिप्स भी देते हैं।

वीडियो देखें:

सत्यवान गीते के इस यूनिक ऑटो के दीवाने बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी फैमिली भी हो गई है। अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऑटो की फोटो शेयर करते हुए लिखा की मैने शूट पर जाते हुए एक ऑटो देखा जो पौधों से ढका हुआ था। ये एक सुखद दृश्य का एहसास करा रहा था। उस ऑटोवाले पर मुझे गर्व हैं।

अक्षय कुमार के अलावा सोशल साइट्स पर काफी लोग इस ऑटो रिक्शा के दीवाने हो रहे हैं। और वाकई इनकी ये पहल काबिले तारीफ है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed