लंदन के एस्सेक्स में एक ट्रक से 39 शव बरामद, ड्राइवर से पूछताछ जारी

by Rumana Alvi 4 years ago Views 16541

39 bodies recovered from a truck in Essex, London,
लंदन के पूर्वी हिस्से में बसे एस्सेक्स शहर में एक ट्रक कंटेनर से 39 शव बरामद हुए हैं. इन शवों में 38 बालिग और एक नाबालिग है. एसेक्स पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्ज़े में लेकर तफ़्तीश शुरू कर दी है. इन शवों के बारे में एसेक्स की एंबुलेंस सेवा को सबसे पहले पता चला. मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात तक़रीबन 1 बजकर 40 मिनट पर एंबुलेंस सेवा ने एसेक्स के वाटरग्लेड इंडस्ट्रीयल पार्क में ट्रक को देखा और उसके बात पुलिस को इत्तेला दी. अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि एंबुलेंस सेवा को किसने अलर्ट किया.

शुरुआती तफ़्तीश के बाद एसेक्स पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की पहचान हो गई है. उसकी उम्र 25 साल है. वो उत्तरी आयरलैंड का रहने वाला है और बुल्गारिया की ओर से ट्रक लेकर आ रहा था. जांच एजेंसियों ने उसके साथ पूछताछ शुरू कर दी है.


वीडियो देखिये

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने ट्वीट कर इस दुखद घटना पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि वह गृह विभाग और एसेक्स पुलिस के संपर्क में हैं और ये पता लगाने की कोशिश जारी है कि हत्यारा कौन है. एसेक्स से सांसद और ब्रिटेन की गृह मंत्री प्रीति पटेल ने इस घटना पर दुख जताया है. वो हाउस ऑफ कॉमंस में इसपर बयान जारी करेंगी.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed