दिल्ली पुलिस के जवानों का प्रदर्शन खत्म, मामले की आज हाई कोर्ट में सुनवाई

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1324

DELHI HC TO HEAR ON COP-LAWYER CLASH TODAY
दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के साथ हुई मारपीट के बाद अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन पर उतरे दिल्ली पुलिस के जवानों ने करीब 10 घंटे बाद मंगलवार रात अपना धरना खत्म कर दिया। दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारियों की तरफ से मिले आश्वासन के बाद रात करीब आठ बजे दिल्ली पुलिस के जवानों ने धरना खत्म करने का एलान किया। हालांकि उन्हें कोई लिखित आश्वासन नहीं दिया गया है।   

उधर पूर्व आईपीएस अफसर और पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने दिल्ली पुलिस का समर्थन किया है। किरण बेदी ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि वो अपने इरादों को मजबूत रखें और अपने कर्तव्य से पीछे नहीं हटें। साथ ही कहा कि एक समय उन्हें भी वकीलों की तरफ से इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था।


बुधवार को इस मामले की दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट बार काउंसिल को नोटिस जारी कर चुकी है वहीं वकीलों के साथ सख़्ती नहीं करने वाले दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के ख़िलाफ केंद्र सरकार ने याचिका दाखिल की है।

उधर पुलिसवालों के धरने पर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए इस मामले पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बयान देने की मांग की है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सवाल किया कि देश की राजधानी दिल्ली में ऐसा पहली बार हुआ है, क्या ये न्यू इंडिया है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed