जम्मू-कश्मीर में तैनात सैनिक के पिता की अमेठी में हत्या

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 3212

Father of soldier posted in Jammu and Kashmir kill
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में हिंसा के सनसनीखेज़ मामले सामने आ रहे हैं. अब जम्मू-कश्मीर में तैनात एक सैनिक के पिता की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई जबकि उसकी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट की गई है. ज़मीनी विवाद से जुड़ी यह वारदात अमेठी के संग्रामपुर इलाक़े में हुई.

अमेठी पुलिस के मुताबिक सेना के जवान सूर्य प्रकाश फिलहाल जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं. उनका परिवार अमेठी के संग्रामपुर इलाक़े में रहता है जहां अशोक शुक्ला नाम के एक शख़्स के साथ उनका ज़मीनी विवाद चल रहा है. अमेठी पुलिस के मुताबिक बुधवार को अशोक शुक्ला और उनके सहयोगियों ने मिलकर जवान सूर्य प्रकाश के पिता राजेंद्र मिश्रा की हत्या कर दी.


धारदार हथियारों से किए गए इस हमले में हमलावरों ने सूर्य प्रकाश की गर्भवती पत्नी को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी ज़ख़्मी कर दिया. अमेठी की एसपी ख्याति गर्ग के मुताबिक अशोक शुक्ला और उसके सहयोगियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

हाल ही में अमेठी की एक मां बेटी ने इंसाफ़ की मांग करते हुए लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने ख़ुद को आग के हवाले कर दिया था. यह मामला भी नाली को लेकर एक विवाद से जुड़ा था. तब अमेठी पुलिस पर यह आरोप लगा था कि उसने पीड़ित मां बेटी के साथ इंसाफ़ करने की बजाय हमलावरों का साथ दिया जिसकी वजह से मां बेटी ख़ुदकुशी के लिए मजबूर हुईं.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed