मध्यप्रदेश: सीएम, तीन मंत्री के बाद प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा कोरोना की चपेट में

by Ankush Choubey 3 years ago Views 3230

Madhya Pradesh: Chief Minister BD Sharma also in t
मध्यप्रदेश सरकार और बीजेपी नेताओं में एक के बाद एक कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं. अब एक और मंत्री राम खेलावन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. राम खेलावन पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हैं. इनके अलावा मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है. वीडी शर्मा ने तीसरी बार कोरोना का टेस्ट करवाया था. इससे पहले उनकी दो रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी. सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और राज्य में बीजेपी के मुखिया बीडी शर्मा के कोरोनाग्रस्त होने से मध्यप्रदेश में हड़कंप का माहौल है.

आंकड़े बताते हैं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलाव राज्य सरकार के तीन मंत्री अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट और राम खेलावन कोरोनाग्रस्त हैं. इनके अलावा पांच बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, दिव्यराज सिंह, ठाकुर दास नागवंशी, राकेश गिरी, और नीना वर्मा भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोनाग्रस्त हो चुके हैं.


अगर बीजेपी की बात करें तो प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के अलावा प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, भोपाल/ग्वालियर संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस तरह राज्य में बीजेपी के 13 बड़े नेता कोरोना की चपेट में चुके हैं.

मध्य प्रदेश में इतनी संख्या में बीजेपी के बड़े नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने के पीछे की वजह, राज्य में होने वाले उपचुनाव बताए जा रहे हैं. बीजेपी के ज़्यादातर नेता कोरोना से बचाव के नियमों और फिजिकल डिस्टनिंग का लगातार उल्लंघन कर रहे हैं. पिछले हफ्ते सहकारिता मंत्री अरविन्द भदौरिया के कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के चंद घंटों बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी, लेकिन इसके बावजूद कैबनेट की बैठक में शामिल सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत पूरे मंत्रिमंडल ने खुद को क्वारंटाइन नहीं किया और यही वजह है कि सरकार और पार्टी के भीतर कोरोना का विस्फोट हो गया है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed