शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर दिल्ली में आज फिर NCP और कांग्रेस नेताओं की बैठक

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1449

NCP-Congress meet in Delhi for Maharashtra Governm
महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए कांग्रेस और एनसीपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं और दोनों पार्टियों के लगातार शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर एक  दूसरे से बात कर रहे हैं। गुरुवार को भी लगातार दूसरे दिन दिल्ली में कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं के बीच सरकार बनाने को लेकर बैठक होगी।

माना जा रहा है कि दोनों पार्टियां जल्द ही शिवसेना के साथ गठबंधन पर फैसला कर सकती हैं। इससे पहले बुधवार को सरकार बनाने को लेकर दिल्ली में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के घर कांग्रेस और एनसीपी नेताओं के बीच बैठक हुई। बैठक के बाद कांग्रेस और एनसीपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।


वीडियो देखें:

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता पृथ्वीराज च्व्हाण ने कहा कि महाराष्ट्र में जल्द स्थिर सरकार आएगी, लेकिन अभी कुछ मुद्दों पर अभी और बात होना जरूरी है। उधर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एक बार फिर सरकार बनाने का दावा पेश किया गया है। सामना में संपादकीय में लिखा गया है कि राज्य में किसी भी पल सरकार बन सकती है।

गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर बीजेपी पर इशारों-इशारों में तंज कसा। संजय राउत ने लिखा कि हम बुरे ही ठीक है, जब अच्छे थे तो कौन सा मेडल मिल गया था।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed