हाउडी मोदी के बाद इमरान से मिले ट्रम्प, कहा- पीएम मोदी का भाषण काफी अक्रामक था

by GoNews Desk 4 years ago Views 1748

PM Modi's speech was very aggressive: Donald Trump
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रविवार को हाउडी मोदी में मंच साझा करने के एक दिन बाद ही कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता की पेशकश कर दी। सोमवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की और इस दौरान एक बार फिर कश्मीर मुद्दे का राग अलापा।

कश्मीर मामले पर डोनाल्ड ट्रंप ने दो टूक कहा कि इस मुद्दे को पाकिस्तान और भारत को मिलकर सुलझाना चाहिए। साथ ही ट्रंप ने ये भी कहा कि अगर दोनों देश राजी हों तो कश्‍मीर पर वो मध्यस्थता के लिए तैयार हैं।


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरफ से एक बार फिर कश्मीर मामले पर मध्यस्थता की बात पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने बयान जारी किया है। भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा कि हमें मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की मुलाकात का भी इंतजार करना चाहिए।

वीडियो देखिये

साथ ही राष्ट्रपति ट्रम्प ने हाउडी मोदी में पीएम मोदी द्वारा दिये गए भाषण को काफी अक्रामक बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिये बिना ही पाकिस्तान पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वहां मौजूद लोगों को पीएम मोदी का भाषण सुनकर अच्छा लग रहा था लेकिन उनका भाषण बहुत ही अक्रामक था।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed