बलात्कार पर राहुल को घेरने का दांव स्मृति ईरानी को उल्टा पड़ा, मोदी का पुराना वीडियो वायरल

by Ankush Choubey 4 years ago Views 2040

Smriti Irani bets on Rahul to back up rape; Modi's
महिला हिंसा के बढ़ते मामलों के ख़िलाफ़ कोई ठोस नीति बनाने में नाकाम केंद्र सरकार ने संसद सत्र के आख़िरी दिन इस मुद्दे पर राजनीति करने की कोशिश की. बीजेपी की महिला सांसदों ने बलात्कार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान को आधार बनाकर उन्हें संसद में घेरा जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ख़ुद ठीक वैसा ही बयान केंद्र की सत्ता पर क़ाबिज़ होने के पहले दे चुके हैं. राहुल गांधी ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी का पुराना बयान सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

लोकसभा की कार्यवाही के आख़िरी दिन बीजेपी सांसदों ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक दिन पहले झारखंड की चुनावी रैली में दिए गए बयान पर जमकर हंगामा किया. राहुल गांधी ने झारखंड में कहा था कि जहां भी देखो वहां मेक इन इंडिया नहीं रेप इन इंडिया है.


इस बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी समेत बीजेपी की तमाम महिला सांसदों ने राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की और माफ़ी की मांग की.

मगर राहुल गांधी ने माफ़ी मांगने से साफ इनकार करते हुए पीएम मोदी से ही माफ़ी की मांग की. उन्होंने एक ट्वीट किया कि उत्त पूर्व के राज्यों के जलाने और देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने के लिए मोदी को माफ़ी मांगनी चाहिए. ट्वीट में राहुल गांधी ने एक पुराना वीडियो भी अटैच किया जिसमें राजधानी दिल्ली को वह ख़ुद रेप कैपिटल कह रहे हैं.

वहीं डीएमके नेता कनीमोझी ने कहा कि हम मेक इन इंडिया का सम्मान करते हैं लेकिन देश में हो क्या रहा है. राहुल गांधी के बयान का यही मतलब था. अफ़सोस की बात है कि मेक इन इंडिया हो नहीं रहा है और देश में रेप महिलाओं का बलात्कार हो रहा है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed