सुशांत सिंह ख़ुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस पर जांच भटकाने पर आरोप, पटना में नई एफ़आईआर

by Ankush Choubey 3 years ago Views 2935

Sushant Singh Khudkushi case, Mumbai police accuse
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी मामले में उनके पिता केके सिंह ने तक़रीबन डेढ़ महीने बाद चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर ब्लैकमेलिंग और ख़ुदकुशी के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

केके सिंह की तहरीर पर पटना की राजीव नगर पुलिस ने रिया और उनके परिवार के छह सदस्यों पर गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया है. पूछताछ के लिए पटना पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना भी हो गई है. पटना सेंट्रल के सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा कि जांच शुरू हो गई है और शिक़ायत में जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है, सभी पर मुक़दमा दर्ज किया गया है. 


सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी का मामला देख रहे वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस एफ़आईआर दर्ज करने की बजाय बड़े निर्माता का नाम लेने का दबाव बना रही थी ताकि उन्हें इस मामले में आरोपी बनाया जा सके. यह जांच दूसरी दिशा में जा रही थी. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच पटना पुलिस को करना चाहिए. अभी तक परिवार ने सीबीआई जांच की मांग नहीं की है.

अपनी तहरीर में केके सिंह ने आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे को सुसाइड करने के लिए रिया ने उकसाया, ब्लैकमेलिंग की और रुपए ऐंठे. रिया से मिलने के बाद उनका बेटा मानसिक रूप से बीमार हो गया था. उससे पहले तक वह बिल्कुल ठीक था.

रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत को मानसिक बीमारी की दवाइयों का ओवरडोज दे दिया था और उनकी मेडिकल रिपोर्ट पब्लिक करके उसका करियर तबाह करने की धमकी भी दी थी. सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने पेशेवर लाभ उठाने के लिए सुशांत और उनके स्टारडम का इस्तेमाल किया और उन्हें तरह-तरह से यातनाएं दीं. 

सुशांत के पिता ने अपनी तहरीर में बॉलीवुड के किसी बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर या एक्टर का ज़िक्र नहीं किया है जबकि सुशांत सिंह की मौत के बाद से ऐसे लोगों को उनकी मौत का ज़िम्मेदार ठहराया जा रहा था.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed