पत्रकार की हत्या पर योगी सरकार घिरी, कांग्रेस ने कहा- गुंडाराज

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 5052

Yogi government surrounded journalist's murder, Co
ग़ाज़ियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले में यूपी की योगी सरकार बुरी तरह घिर गई है. कांग्रेस, सपा, टीएमसी समेत कई विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश में बिगड़ती क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गई. शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना. वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि इस वारदात ने उत्तर प्रदेश में जारी गुंडाराज की पोल खोल दी है. यह साफ़ हो चुका है कि उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था नहीं बची है.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया- एक निर्भीक पत्रकार विक्रम की मौत पर उसके परिवारवालों के लिए सांत्वना. विक्रम को गोली इसलिए मारी गई क्योंकि उसने अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने वालों पर एफआईआर दर्ज कराई थी. पूरे देश में ख़ौफ़ का माहौल तैयार कर दिया गया है. लोगों की आवाज़ दबाई जा रही है. पत्रकारों को भी नहीं बख़्शा जा रहा है. यह हैरान करने वाला है.

पत्रकार विक्रम जोशी की मौत के बाद गाज़ियाबाद के पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं ग़ाज़ियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि इस मामले के मुख्य आरोपी रवि और छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है. अब तक कुल नौ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed