मध्यप्रदेश के 19 ज़िले कोरोना की चपेट में, सभी हॉटस्पॉट्स सील किए गए

by Ankush Choubey 4 years ago Views 146374

19 districts of Madhya Pradesh hit by corona, all
मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस के हमले का दायरा बढ़ता जा रहा है. राज्य के 19 ज़िलों में कोरोना संक्रमण पहुंच गया है और शुक्रवार को सागर ज़िले में पहला केस सामने आया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 259 हो गई है, जबकि 16 लोगों की मौत हो चुकी है.

पिछले तीन दिनों में भोपाल में 56 नए मामले सामने आए हैं. यहां कुल मरीज़ों की संख्या 75 हो गई है। वहीँ इंदौर में यह आंकड़ा 130 को पार कर चुका है. राज्य में अब तक सबसे ज्यादा मौते इंदौर में ही दर्ज की गई है। यहां एक डॉक्टर की भी कोरोना से मौत हुई है.


संक्रमित डॉक्टर का इलाज गोकुलदास हस्पताल में चल रहा था लेकिन तबीयत बिगड़ने पर डॉकटर को अरविंदो अस्पताल में शिफ्ट किया गया लेकिन उनकी हालत बिगड़ती चली गई और गुरुवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

वीडियो देखिए

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए 15 ज़िलों के 46 हॉटस्पॉट को पूरी तरह सील कर दिया गया है. भोपाल, इंदौर और उज्जैन में हालात काफी संवेदनशील हैं. इनके अलावा जबलपुर 8, ग्वालियर 6, खरगोन 5, बड़वानी 5, छिंदवाड़ा 5, देवास 4, होशंगाबाद 3, विदिशा 2, खंडवा 2, मुरैना, शिवपुरी, बैतूल, श्योपुर, रायसेन और धार में 1-1 जगह हॉटस्पॉट की पहचान की गई है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed