सिंधिया के जुड़ते ही एमपी बीजेपी में हलचल बढ़ी, यशोधरा ने सरकार बनाने का संकेत दिया

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 3605

As soon as Scindia joined, there was a stir in MP
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी आधिकारिक तौर पर जुड़ते ही मध्यप्रदेश बीजेपी में हलचल बढ़ गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने फौरन प्रेस कांफ्रेंस करके बता दिया कि वो और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक हैं. शिवराज सिंह चौहान अपनी प्रेस कांफ्रेंस में ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ और बीजेपी नेता यशोधरा सिंधिया को साथ लेकर पहुंचे थे.

दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जैसे ही बीजेपी की सदस्यता ली, मध्यप्रदेश में नई सरकार बनाने की सरगर्मी बढ़ गई है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस कर इसका इशारा किया. उन्होंने कहा कि एमपी कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया ही लोकप्रिय नेता थे. अब महाराज और शिवराज एक हैं. इस प्रेस कांफ्रेंस में ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ और बीजेपी नेता यशोधरा सिंधिया भी मौजूद थीं. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार बनेगी.


वीडियो देखिए

योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी से जुड़ने पर कांग्रेस के बाग़ी विधायकों में मतभेद है. कुछ विधायक बीजेपी से नहीं जुड़ना चाहते. कांग्रेस कह रही है कि बंगलुरू  गए विधायक वापस लौटेंगे. हालांकि कई बाग़ी विधायकों ने बंगलुरू से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में वीडियो बयान जारी कर दिया है. इस बीच 80 से ज़्यादा कांग्रेस विधायक भोपाल से जयपुर पहुंच चुके हैं. सभी विधायकों को बुएना विस्ता रिज़ॉर्ट में ठहराया गया है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed