VIDEO: चुनाव प्रचार के बीच नेताओं के अलग ढंग

by GoNews Desk 4 years ago Views 1640

Assembly elections: different ways of leaders in t
हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने  चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। सभी रैलियों में राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे। लेकिन इस बीच राहुल गांधी का एक ऐसा वीडियो भी सामने आया, जो थोड़ा अलग था।

ये वीडियो रेवाड़ी का है, जहां राहुल रेवाड़ी के लड़कों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। दरअसल शुक्रवार को महेंद्रगढ़ से दिल्ली लौटते समय खराब मौसम के चलते राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर को रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद राहुल ने वहां मैदान में क्रिकेट खेलते बच्चों के साथ हाथ आजमाया और थोड़ी देर बल्लेबाजी की।  


अब बात AIMIM पार्टी के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की।  बीजेपी, आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करने वाले असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को कुछ अलग ही अंदाज में दिखे और डांस करते नजर आए। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनावी रैली करने के बाद  मंच की सीढ़ियों से उतरते हुए ओवैसी हाथ में फूलों का गजरा लिए डांस करते दिखे।

वीडियो देखिये

और अब बात फिल्मों से राजनीति में आए सांसद सनी देओल की। चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा के हिसार पहुंचे सनी देओल ने वोटर्स को अपनी फिल्म के डॉयलाग सुनाकर बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed