दिल्ली में आग लगने का सिलसिला जारी, आज नरेला में दो फैक्ट्रियों में आग लगी

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1787

DELHI: FIRE BREAKS OUT AT NARELA INDUSTRIAL AREA
दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रीयल इलाके में मंगलवार तड़के सुबह दो फैक्टरियों में आग लग गई। फिलहाल एक फैक्ट्री में आग पर काबू लगभग पा लिया गया है, लेकिन दूसरी फैक्ट्री में अभी भी आग बुझाने का काम जारी है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में आग लगने का सिलसिला जारी है और मंगलवार को एक बार फिर दिल्ली में आग लगने की घटना सामने आई। घटना दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रीयल इलाके की है, जहां मंगलवार तड़के सुबह दो फैक्टरियों में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक आग पहले एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में लगी और फिर आग की लपटों की चपेट में दूसरी फैक्ट्री भी आ गई और उसमें भी आग लग गई।


वीडियो देखिये 

फिलहाल एक फैक्ट्री में आग पर काबू लगभग पा लिया गया है, लेकिन दूसरी फैक्ट्री में अभी भी आग बुझाने का काम जारी है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग की चपेट में आने से फायर ब्रिगेड के तीन कर्मचारी झुलस गए हैं।

दिल्ली में इसी महीने आग लगने की कई बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। एक दिन पहले ही सोमवार को ही दिल्ली के किराड़ी इलाके के  इंदिरा एन्कलेव में कपड़े के एक गोदाम में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा इसी महीने  8 दिसंबर को दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी में आग लगने से 43 लोगों की जान चली गई थी।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed