मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज कोरोना पॉज़िटिव होने पर दिग्विजय सिंह का तंज़

by Ankush Choubey 3 years ago Views 2652

Digvijay Singh's stance on Madhya Pradesh's CM Shi
कोरोनावायरस का संक्रमण अब आम लोगों के साथ-साथ बड़ी सियासी हस्तियों को भी अपनी चपेट में लेने लगा है. इस कड़ी में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम भी जुड़ गया है जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ.'

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान रोज़ाना शाम को होने वाली कोरोना समीक्षा बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी ग़ैरहाज़िरी में अब बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के अलावा विश्वास सारंग और प्रभुराम चौधरी समीक्षा करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अपने इलाज के साथ-साथ वो सूबे में कोरोना को काबू करने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे.


शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया - मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ.

लेकिन इस बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने पर दुःख जताते हुए तंज़ भी किया. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया - दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमित पाए गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते. आगे अपना ख़्याल रखें.

इससे पहले बुधवार की रात को मध्य प्रदेश सरकार में सहकारिता और लोक सेवा प्रबंधन मंत्री अरविंद भदौरिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी और बुधवार को ही वह कैबिनेट मीटिंग में थे. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई मंत्रियों से मुलाकात की थी. अरविन्द भदौरिया हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे. माना जा रहा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मंत्री अरविंद भदौरिया के संपर्क में आने से ही संक्रमित हुए हैं.

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर बीजेपी सरकार के मंत्री लगातार प्रचार कर रहे हैं और इस दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ भी उड़ाई गई. यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में कोई बीजेपी नेता कोरोना से संक्रमित हुआ हो. सीएम शिवराज सिंह चौहान और मंत्री अरविंद भदौरिया के आलावा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी विधायक के चार विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, राकेश गिरी, दिव्यराज सिंह और नीना वर्मा कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed