मज़दूरों की वापसी के लिए बीजेपी विधायक ने सोनू सूद से मदद मांगी, शिवराज की किरकिरी

by Ankush Choubey 3 years ago Views 2316

For the return of the workers, the BJP MLA sought
मध्य प्रदेश में फंसे प्रवासी मज़दूरों को उनके गृह राज्य भेजने के नाम पर सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ दिन पहले अपनी पीठ थपथपा रहे थे लेकिन उनके ही राज्य के मज़दूर दूसरे राज्यों में अब तक फंसे हुए हैं. इसकी हक़ीक़त उनके एक करीबी बीजेपी विधायाक और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट से बयां हो गई है. विधायक राजेंद्र शुक्ल रीवा जिले से आते हैं उनके इलाके के कुछ मज़दूर मुंबई में  फंसे हुए थे मगर उन्होंने अपनी सरकार से मदद मांगने की बजाय ट्विटर पर मज़दूरों की लिस्ट डालकर अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी. राजेंद्र शुक्ल ने ट्वीट किया कि रीवा और सतना के निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें.

बीजेपी विधायक के इस ट्वीट के बाद सीएम शिवराज सिंह की खूब किरकिरी हो रही है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा - मध्य प्रदेश की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ल जी का यह ट्वीट. शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री एवं वर्तमान रीवा से भाजपा विधायक को आपकी सरकार पर भरोसा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फंसे प्रवासी मज़दूरों के लिए मज़बूरी में एक्टर सोनू सूद से मदद लेनी पड़ रही है.


कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने भी बीजेपी पर हमला बोला उन्होंने ट्वीट किया - आँखों पर यक़ीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, सीएम और पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से माँग रहे हैं. थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा.

राजेंद्र शुक्ला मध्य प्रदेश कैबिनेट विस्तार में मंत्री पद के दावेदार माने जा रहे हैं. मगर उनका ट्वीट बताता है कि उनकी सरकार अपने राज्य के मज़दूरों को वापस लाने में नाकाम साबित हुई है. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि सरकार उपचुनावों की तैयारी में जुटी हुई है जिसकी दिलचस्पी कोरोना से लड़ने और मज़दूरों को वापस लाने में नहीं है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed