अब आईएमओ के पब्लिक सर्विस चैनल पर भी देखिए गोन्यूज़ की ख़बरें

by GoNews Desk 1 month ago Views 5251
Pankaj Pachauri
GoNewsIndia भारत का पहले एप-आधारित न्यूज़ चैनल है। साल 2018 में शुरू गोन्यूज़ अपने दर्शकों के लिए संक्षिप्त, सटीक और समझदार खबरों के लिए पहली पसंद है। हमारी न्यूज़ रिपोर्ट राय नहीं बल्कि तथ्यों और आंकड़ों पर आधारित होते हैं।

गोन्यूज़ ने आईएमओ के साथ एक कंटेंट सर्विस पार्टनरशिप स्थापित की है, जो दुनिया में इंस्टैंट कम्युनिकेशन के लिए जाना जाता है। इस सहयोग के बाद हमारी आईएमओ के पब्लिक सर्विस चैनल पर लोकल और इंटरनेशनल ख़बरें दिखाने की योजना है।

Also Read: GoHeadlines - एक नज़र इस वक़्त की बड़ी खबरों पर

मार्च 2020 में लॉन्च हुआ ‘आईएमओ, पब्लिक सर्विस चैनल’ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो अपने यूज़र्स को न्यूज़, इंफोर्मेशन और कॉमर्शियल सर्विसेज़ से जोड़ने के लिए बनाया गया है। आईएमओ टीम का कहना है, ‘गोन्यूज़ अपने दर्शकों को न्यूज़वर्थी, इंट्रेस्टिंग और रिलेवेंट ख़बरें दिखाने में सक्षम हैआईएमओ के पबल्कि सर्विस चैनल पर गोन्यूज़ की ख़बरें हमारे यूज़र्स को देश और दुनिया के नए डेवलपमेंट से जोड़े रखने में मदद करेगा कोरोना महामारी के इस दौर में गोन्यूज़, क्रिटिकल और रिलेवेंट सूचनाएं समय पर मुहैया कराने में सक्षम है और हम इसे क्वालिटी ऑफ लाइफ के लिए इंप्रूवमेंट के तौर पर देखते हैं।’

जाने-माने पत्रकार पंकज पचौरी Gonewsindia.com के संस्थापक हैं। उनका कहना है, ‘हम आईएमओ के वैश्विक परिवार का हिस्सा बनकर खुश हैं, जिसका दुनिया में एक बड़ा पदचिन्ह है गोन्यूज़, भारत और अन्य जगहों से आईएमओ, पब्लिक सर्विस के यूज़र्स को विश्वसनीय ख़बरों के साथ अपडेट रखेगा, जैसा हम पहले से करते आ रहे हैं  भविष्य में इस संबंध को और ज़्यादा बढ़ाने की हमारी योजना है।’

साहिर उस्मान, सीएमओ, Gonewsindia.com- आईएमओ की दुनिया भर में एक मज़बूत उपस्थिति है और ये टाई-अप हमें वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने में मददगार साबित होगा हमारा कंटेंट आईएमओ प्लेटफार्म्स के सहयोग से दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचेगा और साथ दुनिया के दर्शकों के लिए सटीक और समझदार ख़बरों के साथ-साथ इंट्रेस्टिंग कंटेंट जोड़ेंगे।

For more information, please visit: https://imo.onelink.me/RAdY/43eb95d0

Latest Videos

Facebook Feed