मध्यप्रदेश के बैतूल में जज और उनके बेटे की संदिग्ध हालात में मौत

by Ankush Choubey 3 years ago Views 4684

Judge and his son died in suspicious circumstances
मध्यप्रदेश के बैतूल ज़िले में तैनात एक एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बड़े बेटे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. शुरुआती जांच के बाद बैतूल पुलिस ने दावा किया है कि खाने में ज़हरीला पदार्थ मिलाने की वजह से मौत हुई है या फिर यह फूड प्वॉइज़निंग का मामला हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने जज का सरकारी घर सील कर दिया है.

एडीजे और उनके दोनों बेटों की तबीयत 21 जुलाई की रात खाना खाने के बाद अचानक बिगड़ी थी. शुरूआती जांच के आधार पर डॉक्टरों ने बताया था कि तीनों लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं. घर पर ही इलाज के बाद छोटे बेटे की तबीयत ठीक भी हो गई लेकिन 23 जुलाई को 56 साल के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके 33 साल के बेटे अभियान राज त्रिपाठी की हालत बिगड़ती चली गई. दोनों को आनन-फानन में 25 जुलाई को नागपुर के एलेक्सिस अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में बड़े बेटे अभियान राज त्रिपाठी ने दम तोड़ दिया और अगले ही दिन अस्पताल में जज महेंद्र कुमार त्रिपाठी की भी मौत हो गई.


बैतूल की एडिशनल एसपी श्रद्धा जोशी के मुताबिक, 20 जुलाई को मजिस्ट्रेट और उनके दोनों बेटों ने खाने में रोटियाँ खायी थी जबकि उनकी पत्नी ने सिर्फ चावल खाया था. चूंकि जज की पत्नी पूरी तरह स्वस्थ हैं तो यह माना जा रहा है कि रोटी में कुछ गड़बड़ी थी. एसडीओपी विजय पुंज के मुताबिक जज के घर आटा उनके किसी जानने वाले ने पहुंचाया था.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed