मध्यप्रदेश: कोरोना पॉज़िटिव कांग्रेस एमएलए पीपीई किट में वोट करने पहुंचे

by Ankush Choubey 3 years ago Views 4544

MP: Corona Positive Congress MLA arrives to vote i
मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए मतदान पूरा हो गया लेकिन सबसे ज़्यादा सुर्ख़ियां कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बटोरी. कालापीपल विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी सफेद रंग की पीपीई किट में मतदान करने पहुंचे. विधानसभा में बने मतदान केंद्र पर पहुंचते ही उन्होंने नेताओं वाली शैली में हाथ उठाकर अभिवादन किया और फिर वोटिंग करने चले गए.

कुणाल चौधरी को मध्य प्रदेश विधानसभा तक एम्बुलेंस में लाया गया  और उनके आने से पहले लगभग सभी लोगों को वहां से जाने के लिए कह दिया गया था. वोट डालने वालों में कुणाल चौधरी आख़िरी विधायक थे. उनसे पहले मध्यप्रदेश के सभी 205 विधायकों ने अपना मतदान कर दिया था. पहला वोट सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डाला था. फिर पूर्व सीएम कमलनाथ भी अपना वोट डालने पहुंचे। दोपहर 12:30 बजे तक जब सभी विधायक वोट डालकर चले गए तब कोरोना संक्रमित विधायक कुणाल चौधरी को एंबुलेंस से मतदान केंद्र तक लाया गया.


विधायक कुणाल चौधरी को 10 जून से गले में खराश और बुखार की शिकायत हुई तो उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. बीते 13 जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी और तभी से उनका इलाज चल रहा है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed