PMC बैंक घोटाला: कोर्ट ने सुरजीत सिंह अरोड़ा को 22 अक्टूबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा

by GoNews Desk 1 month ago Views 462
PMC Bank Scam: Court sends Surjit Singh Arora to p
ads
पीएमसी बैंक घोटाला मामले में गुरुवार को मुंबई की ESPLANADE COURT  ने बैंक के पूर्व निदेशकों में से एक सुरजीत सिंह अरोड़ा को 22 अक्टूबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया। साथ ही कोर्ट ने बैंक के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर जॉय थोमस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इससे पहले बुधवार को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पीएमसी बैंक घोटाला मामले में बैंक के पूर्व निदेशकों में से एक सुरजीत सिंह अरोड़ा को गिरफ्तार किया था। पीएमसी बैंक घोटाला मामले में ये पांचवीं गिरफ्तारी है। इससे पहले बुधवार को मुंबई के ESPLANADE COURT ने तीन आरोपियों राकेश वाधवान, सारंग वाधवान और वरयम सिंह को 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है, जहां 18 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

Also Read: GoPlus - एक नज़र आज की बड़ी ख़बरों पर

इस बीच बुधवार को घोटाले के मुख्य आरोपी और  एचडीआइएल के प्रमोटर्स राकेश वाधवान और सारंग वाधवान ने आरबीआई और जांच एजेंसियों  को एक पत्र लिखकर पीएमसी बैंक का बकाया चुकाने के लिए अपनी संपत्तियों को बेचने का अनुरोध किया है। अपने इस पत्र में उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों से इंकार किया है।

पीएमसी बैंक के ग्राहक लगातार मुंबई की सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पीएमसी बैंक घोटाले में अब तक बैंक के तीन ग्राहकों की मौत हो चुकी हैं।