आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर हुई फायरिंग, एक कार्यकर्ता की मौत

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 766
Shots fired at AAP MLA
ads
दिल्ली विधानसभा चुनाव में महरौली विधानसभा से जीते आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार रात हुई फायरिंग में जहां एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, वहीं एक कार्यकर्ता घायल हो गया। हालांकि फायरिंग की इस घटना में विधायक नरेश यादव बाल-बाल बच गए। उधर सांसद संजय सिंह ने घटना दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए दिल्ली पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है।


देखें रिपोर्ट

Also Read: जानें कैसे दी केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को पटखनी

लेकिन आम आदमी पार्टी की जीत के जश्न में उस वक्त रंग फीका पड़ गया जब देर रात महरौली सीट से जीते आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर फायरिंग हुई। फायरिंग में जहां एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, वहीं एक कार्यकर्ता घायल हो गया। हालांकि फायरिंग की इस घटना में विधायक नरेश यादव बाल-बाल बच गए। घायल कार्यकर्ता को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये घटना करीब रात 10:30 बजे की है, और फायरिंग उस वक्त हुई जब विधायक नरेश यादव अपने समर्थकों के साथ ओपन जीप में सवार काफिले में किशनगंढ गांव के मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। इस दौरान हमलावरों ने काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी। आप विधायक नरेश यादव ने घटना को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

उधर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस घटना पर ट्वीट कर दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए दिल्ली पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मंगलवार को आए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में नरेश यादव ने महरौली सीट से बंपर जीत हासिल की। नरेश कुमार यादव को 62,301 वोट मिले और उन्होंने 18,161 वोटों से चुनाव जीता।