कोरोना के ख़िलाफ़ जंग में पूरा देश एकजुट, सोनिया गांधी का देश के नाम संदेश

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 1759

The whole nation united in the war against Corona,
पीएम मोदी के संबोधन से ठीक पहले सोनिया गांधी ने देश के नाम संदेश दिया है. उन्होंने कोरोना के ख़िलाफ़ जारी जंग में केंद्र सरकार और देशवासियों के साथ एकजुटता दिखाई है. उन्होंने कहा कि हम एकता, अनुशासन और आत्मबल के भाव से कोरोना को हरा देंगे.

सोनिया गांधी ने कहा कि देश के कई हिस्सों में डॉक्टरों के साथ ग़लत रवैये की ख़बरें आई हैं. यह काफी ग़लत है क्योंकि हमारी सभ्यता और संस्कृति ऐसी नहीं है. हमें इन सबका सम्मान करना चाहिए.


उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि इस कोरोना महामारी संकट के दौरान आप सब अपने-अपने घरों में सुरक्षित होंगे. आप सभी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे. इस संकट में डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों,पुलिस सहित सरकारी अधिकारियों के डटे रहने से बड़ी देशभक्ति और क्या हो सकती है.

उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर जारी कोशिशों की भी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि कोई लोगों को खाना खिला रहा है तो कोई ग़रीबों को राशन पहुंचा रहा है. हर हिंदुस्तानी कोरोना से इस लड़ाई को जीतने में एकजुट होकर अपनी ज़िम्मेदारी निभा रहा है. सभी लोग धन्यवाद के पात्र हैं.

वीडियो देखिए

उन्होंने यह भी कहा, ‘आज जब देश इतनी बड़ी लड़ाई लड़ रहा है, तो मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि कांग्रेस चाहे सरकार में हो या फिर विपक्ष में, हम हर जगह इस लड़ाई में आपके साथ खड़े हैं. मुझे विश्वास है कि हम मज़बूत मनोबल से इस संकट से जल्दी ही बाहर निकल जाएंगे. आप सभी अपने घरों में रहें....सुरक्षित रहें.’

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed