बेरोजगारी से तंग एक शख़्स ने एयरपोर्ट पर बम प्लांट किया

by Ankush Choubey 4 years ago Views 1990

Tired of unemployment, a person planted a bomb at
मंगलुरू में एक शख़्स आदित्य राव अपनी बेरोज़गारी से इस क़दर तंग आ गया कि उसने मंगलुरू इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम प्लांट कर दिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी नहीं मिलने पर आदित्य ने बदले की नीयत से एयरपोर्ट पर बम प्लांट किया. 

20 जनवरी को मंगलौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आईईडी रखने वाले संदिग्ध ने सरेंडर कर दिया है. इसकी शिनाख़्त 37 साल के आदित्य कृष्णमूर्ति राव के रूप में हुई है जो उडुपी शहर के मणिपाल का रहने वाला है. आदित्य 2018 में भी गिरफ़्तार हो चुका है जिसने तब केंपेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और क्रांतिवीरा सांगिली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर बम होने की झूठी कॉल पुलिस को की थी. मगर इस बार आदित्य ने सचमुच में बम प्लांट कर दिया. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य के पास इंजिनियरिंग और एमबीए की डिग्री है लेकिन अपनी बेरोज़गारी से वो तंग है. आदित्य ने एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के लिए अर्ज़ी लगाई थी लेकिन उसे नौकरी मिल सकी. अपनी बेरोज़गारी से आदित्य इस क़दर परेशान है कि बदला लेने की नीयत से एयरपोर्ट पर आईईडी बम प्लांट कर दिया. हालांकि पुलिस इस बारे में अभी कुछ भी कहने से बच रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने 2012 में बंगलुरू में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी की थी. बाद में उसने मंगलुरू में सिक्योरिटी गार्ड और उडुपी की मठ में कुक की नौकरी भी की. इसके बाद आदित्य ने बंगलुरू में एक इंश्योरेंस कंपनी और एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी स्टाफ की नौकरी की. आदित्य दोबारा एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी स्टाफ की नौकरी की कोशिश कर रहा था लेकिन उसे जॉब नहीं मिल पा रही है. कहा यह भी जा रहा है कि इंजिनियरिंग की डिग्री होने के बावजूद उसे बार-बार मामूली नौकरी करनी पड़ी जिससे वो काफी परेशान है. और आख़िर में तंग आकर उसने एयरपोर्ट पर ही बम प्लांट कर दिया. 

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed